The 5 Best Men's Dress Shoes for Every Occasion

The 5 Best Men's Dress Shoes for Every Occasion


आह, बहुत प्यारा। एक शादी का निमंत्रण। अरे रुको। बकवास । लानत है। सबसे डरावना, खतरनाक शादी के शब्द जिनमें आपकी शांति पकड़ना शामिल नहीं है। "औपचारिक पोशाक का अनुरोध किया जाता है।"

स्नीकर्स की आपकी सबसे अच्छी जोड़ी बस इसे काटने नहीं जा रही है। अब कुछ डैपर ड्रेस जूते को बाहर निकालने का समय है। एक समस्या: आपके पास कोई नहीं है। खैर, आपके पास कुछ हो सकता है लेकिन वे या तो बहुत बदसूरत, बहुत छोटे हैं, या बहुत धूल में लेपित हैं।

आप इसे गड़बड़ नहीं कर रहे हैं। इसके बजाय, आप मैच के जूते के साथ अपने सबसे अच्छे सूट में शादी करने जा रहे हैं। ये पांच जोड़े प्रभावित होने के लिए निश्चित हैं और न केवल वे आपको महसूस करेंगे और लाखों रुपये की तरह दिखेंगे, वे सुनिश्चित करेंगे कि आप वापस आमंत्रित रहेंगे। गॉडस्पीडः।

वैसे आप इसी चीज को English पे पढने के लिए → The 5 Best Men's Dress Shoes for Every Occasion पे क्लिक kare


  
BUY IT HERE
                      






जेम्स बॉण्ड को एक बुराई, डरावनी रूसी खलनायक लेने और बेकार ढंग से जीतने की तरह महसूस करना चाहते हैं? एएलडीओ से ये चिकना जूते उस अजीब-विशिष्ट परिदृश्य के जादू को पकड़ने की कुंजी हैं।









BUY IT HERE                  




हाँ यह सच हे। Loafers वास्तव में फिर से शांत हैं। अप्रत्याशित, सही? जूता से यह जोड़ी भालू गर्मियों में अपने पैरों को हवा में पसीने या पसीने में डूबने से नहीं छोड़ेगी, इसलिए वे धूप वाली आउटडोर शादी के लिए बहुत अच्छे हैं। 






Cole Haan ZeroGrand Stichlite WingtipBUY IT HERE                 




बहुत औपचारिक जाना नहीं सहन कर सकते हैं? आपको सामान्य रूप से एक साथ दिखने की उम्मीदों में पूरी तरह से अपने ठंड का त्याग करने की ज़रूरत नहीं है। ये आरामदायक कॉल हन विंगटिप्स अभी भी स्नीकर्स की तरह महसूस करते हैं, लेकिन क्लासिक ड्रेस जूता की तरह दिखते हैं।










4 Stacy Adams Barris Cap Toe Derby Shoe                                

 BUY IT HERE                                                              
                                                                                                                                                             








BUY IT HERE          



















                                                                                              

कुछ नीले रंग का! ये स्टेसी एडम्स डर्बी जूते शादी के लिए सफेद पहने हुए ध्यान के रूप में नहीं हैं, लेकिन वे निश्चित रूप से उपस्थित लोगों की आंखों को पकड़ लेंगे चाहे आप कहीं भी हों।





                                     










और जब सब कुछ विफल हो जाता है, तो बस अपने जूते को अपने बेल्ट से मिलान करना याद रखें। एक ब्राउन बेल्ट और ब्राउन जूता दोनों कोठरी स्टेपल होते हैं, इसलिए इससे आपको न केवल तैयार होने में मदद मिलेगी, बल्कि तैयार रहेंगी। 









वैसे आप इसी चीज को English पे पढने के लिए→ The 5 Best Men's Dress Shoes for Every Occasion पे क्लिक kare

सायद आप को ये जानकारी पढ़ के अच्छा लगा तभी तो पूरी पढ़ ली अब अपने दोस्तों के साथ शेयर कर के उन्हें भी कुछ अछि जानकारियाँ देने की कोशिश करे post पढ़ने के लिए दिल से धन्यबाद आप का दिन शुभ हो |

इन्हें भी पढ़े बस एक क्लिक से → 


                 

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म