Motorola launches the Moto Z3 packing a side-mounted fingerprint scanner, 5G Moto Mod and more | मोटोरोला ने मोटो जेड 3 को एक तरफ घुड़सवार फिंगरप्रिंट स्कैनर, 5 जी मोटो मॉड और अधिक पैकिंग लॉन्च किया


मोटोरोला ने 2018 के लिए अपने नवीनतम फ्लैगशिप डिवाइस का अनावरण किया - मोटो जेड 3। संयुक्त राज्य अमेरिका में शिकागो में गुरुवार को आयोजित एक समारोह में डिवाइस की घोषणा की गई थी। मोटो जेड 3 इस साल श्रृंखला में अंतिम फ्लैगशिप होगा क्योंकि तकनीक विशालकाय ने संकेत दिया था कि मोटो जेड लाइन पेश होने के बाद पहली बार कोई ज़ेड 3 फोर्स नहीं होगा। नया मॉडल इस महीने के अंत में यू.एस. में एक वेरिज़ोन विशेष के रूप में जारी किया जाएगा। इसके अलावा, कोई मॉडल नहीं है जब मॉडल अन्य बाजारों में अपनी शुरुआत करेगा।

Our Channel ----- AryaTechLoud

Moto Z3 Design & Features

मोटो जेड 3 दुनिया का पहला 5 जी फोन बनने के लिए तैयार है क्योंकि मॉडल 5 जी-अपग्रेड करने योग्य है जब वेरिज़ोन ने अगले वर्ष अपना 5 जी नेटवर्क लॉन्च किया था। मॉडल 5 जी मोटो मोड के साथ आता है। डिजाइन के मामले में, मोटो जेड 3 में ग्लास बॉडी है। डिवाइस किसी भी तरफ न्यूनतम बेजेल के साथ एक विशाल 6-इंच AMOLED डिस्प्ले को गोद लेता है। डिजाइन में पीछे के दोहरे सेंसर के साथ मोटोरोला के हस्ताक्षर कैमरा मॉड्यूल शामिल हैं और चूंकि यह ग्लास है, डिवाइस पीछे के घुड़सवार फिंगरप्रिंट सेंसर पर छोड़ देता है। इसके बजाए, फिंगरप्रिंट सेंसर वॉल्यूम रॉकर्स के नीचे डिवाइस के दाहिने तरफ स्थित है।


इसके अलावा, पिछला पैनल मोटो मोड के लिए पिन कनेक्टर रखता है। डिवाइस पिछले सभी मोटोमोड्स मोटोरोला के साथ संगत है, साथ ही साथ अपनी आस्तीन के साथ-साथ नए 5 जी मोटो मोड भी हैं जिनके साथ डिवाइस आता है। 5 जी मॉड वेरिज़ोन के साथ साझेदारी में विकसित किया गया है और यह एक स्नैपड्रैगन एक्स 50 मॉडेम से लैस है जो ग्राहकों को अंततः वाहक के अगली पीढ़ी के नेटवर्क का लाभ लेने की अनुमति देगा।

                               Moto Z3

Specifications

मोटो जेड 3 को 2017 विनिर्देशों के साथ 2018 फ्लैगशिप कहा जा सकता है। मॉडल पिछले साल के क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 835 फ्लैगशिप चिपसेट द्वारा संचालित है और स्नैपड्रैगन 845 इस साल पेश नहीं हुआ है। चिपसेट को 4 जीबी रैम के साथ जोड़ा गया है और इसमें 64 जीबी का आंतरिक स्टोरेज है।

Read This  मानसून हंगामा आफर में मुफ्त रहेगा जियोफोन

कैमरे के पहलू में, मोटो जेड 3 पीछे के दोहरे कैमरे पैक करता है जो मूल रूप से 12 एमपी + 12 एमपी कॉम्बो हैं। स्वयं के लिए, एक 8 एमपी सेंसर है। फ्लैगशिप 3000 एमएएच बैटरी के साथ घिरा हुआ है लेकिन 5 जी मोटो मॉड कनेक्ट होने पर अतिरिक्त 2,000 एमएएच बैटरी पावर प्रदान करता है। साथ ही, डिवाइस बॉक्स के बाहर नवीनतम एंड्रॉइड 8.1 ओरेओ ओएस पर चलता है लेकिन जब यह आता है तो एंड्रॉइड 9.0 पी के लिए एक तेज अपडेट प्राप्त होने की उम्मीद है।


                          Motorola Moto Z3

Moto Z3 Price and Availability

जैसा कि पहले बताया गया था, मोटोरोला मोटो जेड 3 विशेष रूप से यूएस में वेरिज़ॉन नेटवर्क पर उपलब्ध होगा। डिवाइस 16 अगस्त को शिपिंग शुरू कर देगा। कीमत के लिए, फ्लैगशिप मॉडल केवल $ 480 के लिए उपलब्ध होगा जो कि प्रोसेसर को छोड़कर काफी किफायती है ऑनबोर्ड पुराना है। वेरिज़ोन उन लोगों को प्रदान करता है जो नेटवर्क को स्विच करते हैं और अपने डिवाइस में $ 300 व्यापार-क्रेडिट का अर्थ रखते हैं जिसका अर्थ है कि योग्य मालिक इसे या सिर्फ $ 180 प्राप्त कर सकते हैं। बेशक, इस कीमत में 5 जी मोटो मॉड शामिल नहीं है। मोटो मॉड की कीमत अभी तक घोषित नहीं की गई है, लेकिन यह 201 9 की शुरुआत तक उपलब्ध नहीं होगी। इसके अलावा, मोटोरोला ने सीमित समय की पेशकश की घोषणा की जो मोटो जेड 3 खरीदने वाले लोगों को देखेगा जो किसी भी मोटो मॉड को $ 100 से अधिक खरीदते हैं केवल $ 50 के लिए। कंपनी ने मॉडल के लिए वैश्विक रोलआउट पर अभी तक विवरण जारी नहीं किया है, लेकिन हम उम्मीद करते हैं कि यह जल्द ही यूरोप, भारत और चीन को मार देगा।






एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म