जीओ पर ले जाने के लिए, एयरटेल नाओ ने 1.5 जीबी डाटा प्रतिदिन के साथ रुपए की पेशकश की। 34 9 योजना

जीओ पर ले जाने के लिए, एयरटेल नाओ ने 1.5 जीबी डाटा प्रतिदिन के साथ रुपए की पेशकश की। 34 9 योजना



प्रकाश डाला गया
एयरटेल का रु। 448 प्लान 70 दिनों के लिए 1 जीबी डेटा प्रति दिन के साथ आता है
यह myAirtel ऐप के माध्यम से उपलब्ध है
ऑपरेटर ने रुपये को संशोधित किया है 34 9 प्रतिदिन 1.5 जीबी 4 जी डेटा देने की योजना





दूरसंचार बाजार में प्रवेश करने के बाद भी एक साल में जियो अभी भी अपनी ऊँची एड़ी के मुकाबले काट रहा है, एयरटेल ने इसके रुपए को अद्यतन किया है। 34 9 एक ही कीमत पर अधिक डेटा प्रदान करने की योजना यह ग्राहकों को 100 रुपए के साथ रिचार्जिंग पर कैशबैक की पेशकश करने के कुछ समय बाद आता है। सीमित अवधि के लिए 34 9 योजना जीओ के साथ प्रतिस्पर्धी बने रहने के लिए उपयोगकर्ताओं को अधिक डेटा देने के साथ, एयरटेल ने एक नई योजना लॉन्च की है जिसमें कुल 70GB बंडल डेटा और नि: शुल्क आउटगोइंग रोमिंग कॉल उपलब्ध हैं। नई योजना केवल इस समय एयरटेल के प्रीपेड उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध है, और इसकी वैधता 70 दिन है।


मेरी एर्टेल ऐप के माध्यम से एयरटेल के उपयोगकर्ताओं को चुनने के लिए उपलब्ध है, नई रु। 448 प्लान प्रति दिन 1 जीबी 3 जी / 4 जीबी डेटा, असीमित स्थानीय और एसटीडी कॉल, रोमिंग पर मुफ्त आउटगोइंग कॉल, और 3,000 बंडल एसएमएस के साथ आता है। इसका प्रत्यक्ष प्रतिद्वंद्वी रुपये है 39 9 जॉओ प्लान, जो एक ही लाभ प्रदान करता है, साथ ही साथ जेओ ऐप तक पहुंच के साथ। रुपये 45 9 जीओ पैक, दूसरी ओर, एक ही लाभ है लेकिन 84 दिन की वैधता है।

वोडाफोन ने हाल ही में 84 दिन की वैधता के साथ एक योजना लॉन्च की और इसी तरह लाभ 496, जबकि आइडिया के पास एक ही विवरण के साथ रु। 498. दोनों कंपनियां एक विलय से गुजर रही हैं जो देश में सबसे बड़े दूरसंचार ऑपरेटर के रूप में एयरटेल को बेच देगा।

जैसा कि ऊपर बताया गया है, रु। 34 9 प्लान अब प्रति दिन 1.5 जीबी डेटा उपलब्ध कराएगा, साथ ही असीमित लोकल और एसटीडी कॉल्स और 3,000 एसएमएस। योजना की वैधता, हालांकि, 28 दिनों में ही बनी हुई है। एयरटेल नेटवर्क पर तथाकथित असीमित कॉल प्रति दिन 250 मिनट और प्रति सप्ताह 1,000 मिनट पर कैप किए जाते हैं। इस सीमा से अधिक किए गए कॉल एयरटेल-टू-एयरटेल कॉल के लिए 10p प्रति मिनट और अन्य नेटवर्क पर कॉल करने के लिए 30p प्रति मिनट का शुल्क लिया जाएगा।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म