Joesthetics cause of death | German Bodybuilder Jo Lindner has died at 30

जर्मनी के मशहूर बॉडी बिल्डर जोस्थेटिक्स का 30 साल की उम्र में हुआ निधन. 

जर्मनी के मशहूर बॉडी बिल्डर जोस्थेटिक्स (Joesthetics ) का 30 साल की उम्र में निधन हो गया है. जोस्थेटिक्स का असली नाम जो लिंडनर है. हालाँकि,अभी तक उनकी मौत की वजहों का पता नहीं चल पाया है. ये जर्मन बॉडी बिल्डर जर्मनी के साथ साथ पूरी दुनिया में फेमस था. भारत में भी इनके चाहने वालों की कमी नहीं है. उनके दोस्तों के माध्यम से उनके मौत की खबर सामने आई, जिसे सुनते ही उनके फैन्स शोक्ड हो गए.

Jo Lindner passed away: 

यूट्यूब बॉडी बिल्डर जोस्थेटिक्स (Joesthetics) जिनका असली नाम जो लिंडनर (Jo Lindner) है, का 30 साल उम्र में निधन हो गया। उनकी मौत की वजहों का अभी पता नहीं चल पाया है। जर्मन बॉडीबिल्डर जिन्होंने यूट्टयूब पर बहुत नाम कमाया, उनके दोस्तों ने उनके मौत की दुखद खबर के बारे में बताया। उनके मौत की खबर सुनते ही उनके फैंस गमगीन हो गए।

इंस्टाग्राम पर पोस्ट लिखा भावुक 

नोएल ने लिखा, “यह कोई मजाक नहीं है. उनकी मां ने हमसे गुजारिश की थी कि हम उनकी मौत के बारे में लोगों को बताएं. जो और उनके चाहने वालों के लिए दुआ करें. मैं अभी भी इस पर यकीन नहीं कर पा रहा हूं. आपको जन्नत में आला मकाम मिले.” 


मौत पता चला मौत का कारण 

ध्यान देने वाली बात है कि जो की मौत का असली कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है. कुछ रिपोर्ट में ये दावा किया जा रहा है कि हार्ट अटैक के कारण उनकी मौत हुई है. हालाँकि, अभी तक आधिकारिक तौर पर इसकी पुष्टि नहीं हुई है. अगर हम जो की बात करें तो वो सोशल मीडिया पर काफ़ी ज़्यादा फेमस थे. वो अपनी गर्ल फ्रेंड निचा और दोस्तों के साथ अपनी तस्वीरे भी शेयर करते रहते थे. अभी दो दिन पहले ही जो ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने एक फैन का कमेंट शेयर किया था. बॉडी बिल्डिंग में काफ़ी लोगों के आइडल थे. वहीं अब एकाएक उनकी मौत की खबर ने सभी को सकते में डाल दिया है.. 

बॉडी बिल्डर जोस्थेटिक्स के दोस्त ने की मौत की पुष्टि. 

बॉडी बिल्डर जोस्थेटिक्स दोस्त Noel Druze ने उनकी मौत की पुष्टि की. जो लिंडनर के दोस्त ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए बहुत ही भावुक पोस्ट लिखा. उन्होंने लिखा, “जो आपको जन्नत नसीब हो, मैं अभी भी अपना फोन चेक कर रहा हूं और आपके जवाब का इंतजार कर रहा हूं, ताकि हम जिम में मिल सकें.”Noel ने आगे लिखा, “मैं टूट चुका हूं. तुमने हमारे लिए अपनी बाहें खोलीं, तुमने हमें सोशल मीडिया और जिंदगी के बारे में बहुत कुछ बताया. हमारे और दूसरों के लिए आपकी उदारता हमेशा साथ रहेगी.”. 

Post Write By-UpendraArya यह post पढ़कर आपको कैसा लगा प्लीज हमें कमेंट के मध्यम से बता दे और कोई सुझाव देना है तो हमें वो भी कमेंट में बता दे और एक बात हमसे जुड़े रहने के लिए हमारे youtube चैनल AryaTechLoud पे सब्सक्राइब करे और कोई बात करनी है तो कांटेक्ट करे हमसे फेस बुक पे Upendra Arya और फेसबुक page AryaTechLoud धन्यवाद आपका दिन शुभ हो

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म