Aarshifa Khan Now She's is Famous Actresses. वीरा में गुंजन कि फैन मिले 16 साल के गुंजन से


टेलीविजन इंडस्ट्री में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो अपने बलबूते पर आज एक सफल अभिनेत्री बन चुकी हैं। वहीं दूसरी तरफ कुछ ऐसी अभिनेत्रियां हैं जिनकी उम्र बेहद कम है और आज वह टेलीविजन इंडस्ट्री की जान है। ऐसे ही लिस्ट में जन्नत जुबेर रहमानी और अवनीत कौर आते हैं जिनकी उम्र बेहद कम है और आज उनकी लोकप्रियता बड़ी अभिनेत्रियों जैसी है। इन्ही की जैसी अभिनेत्री अर्शिफा खान भी हैं।

अर्शिफाखान की उम्र अभी सिर्फ 16 साल है और यह टेलीविजन पर कई बड़ी सीरियल्स में नजर आ चुकी है। बीते साल ये सीरियल पापा बाई चांस' मे नजर आयी थी। इन्होंने टेलीविजन इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत सीरियल छल से 2012 में की थी। शूटिंग के समय उनकी उम्र सिर्फ 9 साल थी।

इन्होंने कमाई का सिलसिला 9 साल की बेहद छोटी उम्र से ही शुरू कर दिया था। इन्हें टीवी पर असली पहचान सीरियल वीरा से गुंजन से मिली थी। यह सीरियल इतना पॉपुलर हुआ कि इनकी पहचान घर-घर तक पहुंच गई।
आपको बता दें अर्शिफा खान बचपन में गरीब थी। वह एक गरीब मुस्लिम परिवार में पैदा हुई थी। अर्शिफा खान के पिता निर्धारित तनख्वाह वाली नौकरी करते थे। वहीं दूसरी तरफ उनकी मां एक ग्रहणी थी। अपनी बेटी के लिए दोनों ने काफी कड़ी मेहनत की और आज अर्शिफा खान एक सफल अभिनेत्री बन चुकी हैं।

2 टिप्पणियाँ

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म