भूमी के लालच में हैवानो ने औरतो पर ढाया जुल्म देंखे पूरी वीडियो ।। Jamin ke chakkar me pita gareeb ko By - AryaTechLoud

      Post Write By-RajTechLoud

अगर आप में जारा सी भी इंसानियत होगी तो जरूर शेयर करोगे नहीं तो आप इंसान के नाम पे कलंक हो।
प्रदीप पाण्डेय, अमर उजाला, नोएडा Updated Tue, 25 Dec 2018 02:38PM IS
करंजाकला। सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के कुत्तुपुर गांव की दलित बस्ती में शुक्रवार को रास्ते के विवाद को लेकर मारपीट हो गई। पिटाई से पांच महिलाएं घायल हो गई। पीड़ितों ने करंजाकला के ब्लाक प्रमुख दीपचंद सोनकर के खिलाफ केस दर्ज कराया है। दीपचंद सोनकर पूर्व मंत्री और मछलीशहर के विधायक के जगदीश सोनकर भाई हैं।

करंजाकला के ब्लाक प्रमुख दीपचंद सोनकर कुत्तूपुर गांव में प्लाटिंग कर रहे हैं। शुक्रवार को वह प्लाट पर पहुंचे तो गांव के दलित बस्ती के लोगों ने रास्ते की मांग की। इसी बात को लेकर विवाद हो गया। महिलाएं विरोध प्रदर्शन करने लगीं।
उनका कहना था कि जब तक उन्हें रास्ता नहीं मिलेगा तब तक वे कोई निर्माण नहीं होने देंगी। आरोप है कि ब्लाक प्रमुख ने अपने समर्थकों के साथ महिलाओं की पिटाई कर दी। पिटाई से पुष्पा देवी पत्नी सुरेन्द्र सोनकर, शारदा पत्नी नंदलाल, इन्द्रावती पत्नी फिरारी लाल, सविता पत्नी 

लालजी, उर्मिला पत्नी कन्हैया लाल घायल हो गई।


इस मामले में पुलिस ने पहले तो हीलाहवाली की बाद में उच्च अधिकारियों के संज्ञान में मामला पहुंचा तो पुलिस पीड़ितों की तहरीर पर ब्लाक प्रमुख दीपचंद के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। इस संबंध में एसपी दिनेशपाल सिंह का कहना है कि पुलिस की भूमिका की जांच सीओ सदर विनय कुमार द्विवेदी को सौंपी गई है। जांच में कोई दोषी मिला तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

क्या आप सब इनको इंसाफ दिलाने में मदद नहीं करोगे बस शेयर करना है। 

प्रदीप पाण्डेय, अमर उजाला, नोएडा Updated Tue, 25 Dec 2018 02:38PM IS

2 टिप्पणियाँ

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म