सीनियर अधिकारी की फेसबुक आईडी हैक कर 20 दोस्तों से मांगे Rs.5 हजार Panipat News - शातिर बदमाशों ने एक कंपनी by - AryaTechLoud

 शातिर बदमाशों ने एक कंपनी के सीनियर अधिकारी की फेसबुक आईडी हैक करके उनके करीब 20 दोस्तों से 5-5 हजार रुपए मांगे हैं।...



Post Write By-UpendraArya

शातिर बदमाशों ने एक कंपनी के सीनियर अधिकारी की फेसबुक आईडी हैक करके उनके करीब 20 दोस्तों से 5-5 हजार रुपए मांगे हैं। बदमाशों ने दोस्तों के साथ चैटिंग करके आईआरसीटीसी की पेमेंट करने के लिए यह राशि मांगी। जब दोस्तों ने सीनियर अधिकारी से संपर्क किया तो इस फर्जीवाड़े का खुलासा हुआ। 




सीनियर अधिकारी ने सेक्टर-29 चौकी में लिखित शिकायत दी है। इससे पहले इसी तरह से ठग दो पुलिस इंस्पेक्टर की फेसबुक आईडी हैक करके दोस्तों से रुपए ऐंठ चुके हैं। एक इंस्पेक्टर ने केस भी दर्ज कराया था। मूलत: मध्यप्रदेश के सागर निवासी अमरेश पाठक यहां एक कंपनी में सीनियर अधिकारी के पद पर कार्यरत हैं। उन्होंने बताया कि अज्ञात लोगों ने उनकी फेसबुक आईडी को हैक करके पंजाब, दिल्ली, मध्यप्रदेश, विशाखापटनम व विदेशों में रहने वाले दोस्तों से चैटिंग की। चैटिंग के दौरान ही बदमाशों ने सभी से आईआरसीटीसी की पेमेंट करने के लिए 4995 रुपए मांगे। दोस्तों ने एटीएम कार्ड का नंबर भी पूछा। जब वह सोमवार दोपहर करीब 1 बजे ऑफिस में थे, तभी दोस्तों ने उनसे संपर्क किया। तब अमरेश को फेसबुक आईडी हैक होने की जानकारी लगी। उन्होंने फेसबुक पर आईडी हैक की जानकारी देते हुए पेमेंट नहीं देने का मैसेज डाला।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म