Ayushmann Khurrana's wife Tahira Kashyap reveals that she has been detected with Stage 0 breast cancer



शनिवार की दोपहर को, बॉलीवुड अभिनेता आयुषमान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप ने इंस्टाग्राम को यह खुलासा करने के लिए लिया कि उन्हें स्टेज 0 स्तन कैंसर से पता चला है और मास्टक्टोमी प्रक्रिया में है।
ताहिरा, जिन्होंने हाल ही में 'टोफी' नामक एक लघु फिल्म को हेल किया था, वह एक फीचर फिल्म के लिए एक निर्देशक बनने के लिए तैयार था और वह भी अपनी फिल्म का खिताब घोषित करने वाला था। इंस्टाग्राम लेते हुए उन्होंने अपनी चिकित्सा स्थिति के बारे में खुलासा करने और स्तन कैंसर के बारे में जागरूकता पैदा करने के लिए एक लंबे नोट के साथ खुद की एक तस्वीर साझा की।


उनकी पोस्ट निम्नानुसार पढ़ी जाती है "कार्डाशियनों को प्रतिस्पर्धा करने का अवसर बस बर्बाद हो गया! एक हफ्ते पहले मैंने 'सम्मान के मेरे बैज' के बारे में उल्लेख किया था जिसे मैं प्राप्त करने जा रहा था। और मैंने इरादे से इसके बारे में साझा करने में खुशी हुई इसे प्यार के साथ प्राप्त किया जा रहा है। यही कारण है कि मैं इसे पोस्ट कर रहा हूं। ब्रह्मांड के लिए स्वयं और कृतज्ञता के लिए प्यार। तस्वीर कुछ के लिए परेशान हो सकती है, लेकिन ये नालियों कुछ दिनों के लिए मेरे डंबल्स बन गए हैं। मुझे पता चला डीसीआईएस (सीटू में डक्टल कार्सिनोमा) मेरे दाएं स्तन में उच्च ग्रेड घातक कोशिकाओं के साथ। बस चरण 0 कैंसर / पूर्व-कैंसर चरण डालें, जिसमें कैंसर कोशिकाएं एक निहित क्षेत्र में गुणा हो रही हैं। परिणाम मैं एंजेलीना जोली का आधा भारतीय संस्करण बन गया हूं


( चूंकि केवल एक स्तन शामिल था)! मैंने अपने डॉक्टर से कहा कि अब पामेला पास होने के बाद कार्डाशियनों को कुछ प्रतिस्पर्धा करने का समय है। लेकिन किसी ने मेरी बात सुनी नहीं, इसलिए अब मेरे स्तन में मेरे पीछे ऊतक का एक हिस्सा है। शायद अब मैं अपने स्तनों के साथ चिन-अप कर सकता हूं! चुटकुले चुटकुले, इस बाधा ने मुझे जीवन की एक नई परिभाषा दी है। इसकी अप्रत्याशितता का सम्मान करें और अपने जीवन के अपने नाटक के नायक होने के लिए विश्वास और साहस रखें। अजेय मानव आत्मा ईश्वर की तरह है, आपको सहन करने का साहस और पुनरुत्थान की इच्छा देता है। ऐसा कुछ भी नहीं है जो मानव आत्मा नहीं कर सकती है। इसके अलावा मैं चाहता हूं कि सभी उम्र की महिलाएं जागरूक हों। मैं 35 वर्ष का हूं, और मुझे मैमोग्राम से दो बार वापस कर दिया गया था। यदि कोई लक्षण आ जाता है, तो इसे एक सुरक्षात्मक बल के रूप में सोचें और



 स्वयं की जांच करें। इसके अलावा हम स्तन से बहुत जुनूनी हैं। इस मास्टक्टोमी ने मुझे और भी आत्म प्रेम के साथ छोड़ दिया है! बड़ा, छोटा, बाएं या दाएं झुकाव, गुरुत्वाकर्षण खींचना या अपमान करना, या यहां तक ​​कि कोई भी नहीं, प्रत्येक स्तन की मौजूदगी या इसकी कमी के बारे में बताने की कहानी है। मेरे ने मुझे अपने 2.0 संस्करण बना दिया है! यह पोस्ट एक योद्धा के प्रति जागरूकता, आत्म प्रेम और लचीलापन के लिए समर्पित है, जिसे मैं जानता हूं कि हम में से प्रत्येक व्यक्ति के पास है

कार्दशियनों को प्रतिस्पर्धा करने का अवसर बस बर्बाद हो गया! एक हफ्ते पहले मैंने 'सम्मान के मेरे बैज' के बारे में उल्लेख किया था जिसे मैं प्राप्त करने जा रहा था। और मैंने प्यार के साथ प्राप्त होने के इरादे से इसके बारे में साझा करने में प्रसन्नता व्यक्त की। यही कारण है कि मैं इसे पोस्ट कर रहा हूं। ब्रह्मांड के लिए स्वयं और कृतज्ञता के लिए प्यार। तस्वीर कुछ के लिए परेशान हो सकती है, लेकिन कुछ नालियों के लिए ये नालियों मेरे डंबल्स बन गए हैं। मुझे उच्च ग्रेड घातक कोशिकाओं के साथ मेरे दाहिने स्तन में डीसीआईएस (सीटू में डक्टल कार्सिनोमा) के साथ पता चला था। केवल चरण 0 कैंसर / पूर्व-कैंसर चरण डालें, जिसमें एक निहित क्षेत्र में कैंसर कोशिकाएं गुणा हो रही हैं। परिणाम मैं एंजेलीना जोली का आधा भारतीय संस्करण बन गया हूं

(क्योंकि केवल एक स्तन शामिल था)! मैंने अपने डॉक्टर से कहा कि अब पामेला पास होने के बाद कार्डाशियनों को कुछ प्रतिस्पर्धा करने का समय है। लेकिन किसी ने मेरी बात सुनी नहीं, इसलिए अब मेरे स्तन में मेरे पीछे ऊतक का एक हिस्सा है। शायद अब मैं अपने स्तनों के साथ चिन-अप कर सकता हूं! चुटकुले चुटकुले, इस बाधा ने मुझे जीवन की एक नई परिभाषा दी है। इसकी अप्रत्याशितता का सम्मान करें और अपने जीवन के अपने नाटक के नायक होने के लिए विश्वास और साहस रखें। अजेय मानव आत्मा ईश्वर की तरह है, आपको सहन करने का साहस और पुनरुत्थान की इच्छा देता है। ऐसा कुछ भी नहीं है जो मानव आत्मा नहीं कर सकती


है। इसके अलावा मैं चाहता हूं कि सभी उम्र की महिलाएं जागरूक हों। मैं 35 वर्ष का हूं, और मुझे मैमोग्राम से दो बार वापस कर दिया गया था। यदि कोई लक्षण आ जाता है, तो इसे एक सुरक्षात्मक बल के रूप में सोचें और स्वयं की जांच करें। इसके अलावा हम स्तन से बहुत जुनूनी हैं। इस मास्टक्टोमी ने मुझे और भी आत्म प्रेम के साथ छोड़ दिया है! बड़ा, छोटा, बाएं या दाएं झुकाव, गुरुत्वाकर्षण खींचना या अपमान करना, या यहां तक ​​कि कोई भी नहीं, प्रत्येक स्तन की मौजूदगी या इसकी कमी के बारे में बताने की कहानी है। मेरे ने मुझे अपने 2.0 संस्करण बना दिया है! यह पोस्ट एक योद्धा की जागरूकता, आत्म प्रेम और लचीलापन के लिए समर्पित है जो मुझे पता है कि हम में से प्रत्येक के पास है

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म