‘Red Dead Redemption 2’ Gameplay Trailer Shows Off | 'रेड डेड रिडेम्प्शन 2' गेमप्ले ट्रेलर शिविर और अन्य गेम मैकेनिक्स दिखाता है

रॉकस्टार गेम्स ने गुरुवार को "रेड डेड रिडेम्प्शन 2" के लिए एक नया गेमप्ले ट्रेलर जारी किया, जिसमें गेम में खेलने के विभिन्न प्रणालियों की खोज की गई।



रॉकस्टार गेम्स ने गुरुवार को "रेड डेड रिडेम्प्शन 2" के लिए एक नया गेमप्ले ट्रेलर जारी किया, जिसमें गेम में खेलने के विभिन्न प्रणालियों की खोज की गई।

ट्रेलर, जिसमें मादा कथाकार के साथ गेमप्ले की एक बहुतायत है, चर्चा करता है कि कैसे रॉकस्टार गेम्स एक "गहरी" खुली दुनिया बनाने की तलाश में है जो पहले से कहीं अधिक विस्तृत और खुला है।

यह नया फुटेज गेमप्ले सिस्टम के परिचय के रूप में कार्य करता है, जो अमेरिका के हार्टलैंड दलदल, जंगलों, कस्बों और विकासशील शहरों में मंच स्थापित करता है।

जैसा कि पहले बताया गया था, आप वैन डेर लिंडे गिरोह का हिस्सा आर्थर मॉर्गन के रूप में खेलते हैं। ऐसा लगता है कि यह गेम अन्य गिरोह सदस्यों के साथ पारस्परिक संबंधों के आसपास केंद्रित है। अपने घर क्षेत्र से भागने के लिए मजबूर होने के बाद, उन्होंने कहीं और एक नया आधार स्थापित किया।

वहां, वे कैंप फायर के आसपास की कहानियां साझा कर सकते हैं, खा सकते हैं, सो सकते हैं, और अन्यथा एक दूसरे के साथ बातचीत कर सकते हैं। वे आर्थर के "परिवार" हैं, प्रत्येक खेल के दौरान अपनी खुद की कहानी के साथ। आप बेस को जारी रखना जारी रखेंगे क्योंकि खेल वहां से चलता है और इसे प्रारंभिक पुनरावृत्ति से परे सुधारता है।


हालांकि पहले रॉकस्टार गेम्स ने सिनेमाई ट्रेलरों को दिखाया है, यह पहली बार किसी भी गेमप्ले को साझा किया गया है। गुरुवार के नए खुलासे से पहले, प्रशंसकों को 2 मई से ट्रेलर की जांच करने के साथ संतुष्ट होना था, जो 25 मिलियन से अधिक बार स्ट्रीम किया गया है। इसमें फुटेज का एक चयन शामिल था जिसने डच वैन डेर लिंडे के गिरोह को एक कैम्पफायर के आसपास बैठे, कुछ जोखिम भरा हेस्ट और गेम की साजिश की एक मोटा रूपरेखा बनाने वाली अन्य टिड्बिट पेश की।

"रेड डेड रिडेम्प्शन 2" वर्तमान में प्लेस्टेशन 4 और एक्सबॉक्स वन पर 26 अक्टूबर को रिलीज होने के लिए निर्धारित है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म