Huawei Nova 3, Nova 3i India launch on July 26: Know price, specs, features / Huawei नोवा 3, नोवा 3i भारत 26 जुलाई को लॉन्च: कीमत, चश्मा, सुविधाओं को जानें

Huawei Nova 3

Post Write By-UpendraArya

अमेज़ॅन इंडिया पोर्टल पर उत्पाद सूचीकरण पृष्ठ के मुताबिक 26 जुलाई को भारत में हुआवेई नोवा 3 और नोवा 3i लॉन्च करने के लिए एक चीनी स्मार्टफोन निर्माता हुआवेई तैयार है। दोनों डिवाइस कंपनी की हाल ही में घोषित जीपीयू टर्बो प्रौद्योगिकी का दावा करने वाले पहले हूवेई स्मार्टफोन होंगे, जो कंपनी के दावों में 60 प्रतिशत तक ग्राफिक प्रदर्शन में सुधार होगा, और प्रोसेसर का 30 प्रतिशत होगा।

जीपीयू टर्बो टेक्नोलॉजी एक ग्राफिक प्रसंस्करण त्वरण तकनीक है जिसे हुवेई और ऑनर द्वारा सह-विकसित किया गया है। जीपीयू टर्बो प्रौद्योगिकी पुन: आर्किटेक्ट्स सिस्टम स्तर पर ग्राफिक्स को कैसे संसाधित किया जाता है और प्रोसेसर की दक्षता को कम किए बिना प्रदर्शन को बढ़ावा देता है। उपयोगकर्ताओं को जीपीयू टर्बो प्रौद्योगिकी संवर्द्धन का अनुभव करने की अनुमति देने के लिए, हूवेई ग्राफिक-गहन गेम जैसे कि पब और मोबाइल किंवदंतियों: बैंग बैंग को पूर्व-स्थापित करेगा, और शॉट्स, विस्फोट और भूकंप सहित इन खेलों के भीतर 30 विभिन्न परिदृश्यों के लिए 10 अलग-अलग कंपन प्रदान करता है। , दूसरों के बीच।

नोवा 3 के विनिर्देशों और विशेषताओं पर आ रहा है, फोन हुवेई पी 20 के समान दिखता है, लेकिन सामने की एक बड़ी स्क्रीन और दोहरी कैमरा सेट-अप के साथ। फोन में 6.3-इंच विकर्ण पूर्ण एचडी + एलसीडी स्क्रीन 1 9: 9 पहलू अनुपात में है। यह किरीन 970 सिस्टम-ऑन-चिप (एसओसी) द्वारा संचालित है, जिसमें 6 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज है। फोन पीछे और आगे एक दोहरी कैमरा सेट-अप खेलता है। पीछे कैमरे 16 मेगापिक्सल आरजीबी सेंसर और 24 एमपी मोनोक्रोम लेंस का उपयोग करते हैं, जबकि फ्रंट कैमरे 24 एमपी और 2 एमपी के संयोजन का उपयोग करते हैं। स्मार्टफोन को पावर करना एक 3,750 एमएएच बैटरी है।

यह भी पढ़ें: जीपीयू टर्बो तकनीक के साथ हुआवेई नोवा 3, किरीन 970 भारत आ रहा है: यहां विवरण

हूवेई नोवा 3 एंड्रॉइड ओरेओ-आधारित ईएमयूआई रोम को कृत्रिम बुद्धि के लिए देशी समर्थन के साथ बूट करता है। फोन में 3 डी क्यूमोजी फीचर्स हैं, जो ऐप्पल की एनीमोजी फीचर का हुआवेई का अनुकूलन है। फोन काला, एक्वा ब्लू और प्राइमरोस सोना रंगों में उपलब्ध है।

दूसरी ओर, Huawei नोवा 3i, नोवा 3 का एक छंटनी संस्करण है। यह नोवा 3 के समान विनिर्देशों की विशेषता है, लेकिन प्रीमियम किरीन 970 के बजाय किरिन 710 प्रोसेसर का उपयोग करेगा। राम और भंडारण विन्यास भी नोवा 3 से अलग होने की उम्मीद है।


1 टिप्पणियाँ

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म