Ant Man and The Wasp Movie Review

धांसू एंटरटेनमेंट के साथ ऐंट मैन और वास्प की हंगामाखेज जुगलबंदी


                                          Ant Man and The Wasp Movie Review:
Post Write By-UpendraArya

Ant Man and The Wasp' Movie Review: मारवल कॉमिक्स की अगली फिल्म 'ऐंट-मैन ऐंड द वास्प (Ant-Man and The Wasp)' रिलीज हो गई है, और अवेंजर्स के दीवानों और इस नन्हे लेकिन ताकतवर सुपरहीरो के फैन्स के लिए धांसू मसाला है. फिल्म में एक्शन है, कॉमेडी है और उसके साथ ही वास्प भी है. ऐंट-मैन के साथ वास्प आ गई है, और अब मेल-फीमेल सुपरहीरो-सुपरहीरोइन का जबरदस्त कॉम्बिनेशन बन गया है, जो ऐंट मैन और मारवल कॉमिक्स के कैरेक्टर्स से प्यार करने वालों को जरूर पसंद आएगा क्योंकि इसमें कुछ भी छोटा हो सकता है, इंसान से लेकर इमारत तक.

                                                letest ant man movies

फिल्म की कहानी स्कॉट लैंग (पॉल रूड) के घर में नजरबंदी से शुरू होती है, और दूसरी ओर हैंक पाइम (माइकल डगलस) और उनकी बेटी होप वैन डाइन (इवेंजेलीन लिली) हैं जिन्हें ये पता चल चुका है कि उनकी जिंदगी का अहम हिस्सा रही जैनेट वैन डाइन (मिशेल फाइफर) मरी नहीं हैं. हैंक की बीवी और होम की मां क्वांटम रिऐल्म में फंस गई है, और स्कॉट लैंग ही यह जानकारी देता है क्योंकि ऐंटमैन ही वह शख्स है जो क्वांटम रिऐल्म से लौट सका है. फिर जैनेट को वहां से लाने की कवायद शुरू होती है. लेकिन राह का रोड़ा बनती है घोस्ट. फिर शुरू होती है जैनेट को वापिस लाने की कवायद और दुश्मनों से दो-दो हाथ. ऐंटमैन को मिलता है वास्प का साथ, और फिर दिखता है जबरदस्त एक्शन. फिल्म में एवेंजर्स के फैन्स के लिए भी कुछ राज छिपा है, फिर पोस्ट क्रेडिट सीन भी काफी कुछ इशारा करेंगे क्योंकि अब ऐंट मैन 'अवेंजर्स' सीरीज की 2019 में रिलीज हो रही फिल्म में जो नजर आएगा. 

                                     

'ऐंट मैन' का पहला पार्ट 2015 को रिलीज हुआ था. इसमें भी यही स्टार-कास्ट थी, और फिल्म सुपरहिट रही थी.  हालांकि 'ऐंड-मैन ऐंड द वास्प' पहले पार्ट की अपेक्षा स्टोरीलाइन के मामले में थोड़ी सुस्त लगती है. लेकिन 'ऐंट मैन' का अवेंजर्स से जुड़ने की वजह से इसे देखना तो बनता ही है. फिर 'ऐंट-मैन ऐंड द वास्प (Ant-Man and The Wasp)' में छोटे-बड़े का खेल भी मजेदार है. पूरी की पूरी बिल्डिंग को कार में रख लेना शानदार है और ऐंट मैन का चींटी के आकार से लेकर विशालकाय होना और भी दिलचस्प. फिर चींटियों जो कमाल करती हैं, उसे देखकर तो मजा ही आ जाता है. अवेंजर्स और ऐंट मैन के फैन्स के लिए ये अजीबोगरीब सुपरहीरो किसी ट्रीट से कम नहीं. 

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म