two girls dance on the song of film judwaa 2 watch viral video

इंटरनेट पर धमाल मचा रहा इन दोनों लड़कियों का VIDEO, लोग हुए इनके डांस के दीवाने


इंटरनेट पर धमाल मचा रहा इन दोनों लड़कियों का VIDEO, लोग हुए इनके डांस के दीवाने
इस वीडियो में दोनों लड़कियां 'आ तो सही' गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)
इस वीडियो को इसी साल 12 सितंबर को अपलोड किया गया है और अब तक इस वीडियो को कुल 746,672 बार देखा जा चुका है.
 पिछले साल रिलीज हुई वरुण धवन की फिल्म 'जुड़वा 2' ने बॉक्स ऑफिस के साथ-साथ अपने फैन्स के दिलों पर भी राज किया. लोगों को फिल्म के साथ-साथ उसके सभी गाने भी बेहद पसंद आए, जिसमें 'आ तो सही' का ज्यादा बोलबाला रहा. इन दिनों इंटरनेट पर एक वीडियो काफी तेजी के साथ देखा जा रहा है. इस वीडियो में दो लड़कियों द्वारा किए गए डांस को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. 
7 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो
आज सोशल मीडिया पर आए दिन देश के युवाओं का टैलेंट देखने को मिल रहा है. उन्होंने अपना हुनर दिखाने के लिए इंटरनेट को अपना माध्यम बनाया है. बता दें, इस वीडियो को Dhanashree Verma नाम के एक यू-ट्यूब चैनल ने अपलोड किया है. इसमें कोई शक नहीं कि इस वीडियो में दोनों लड़कियों ने बेहतरीन डांस का प्रदर्शन किया है. इस वीडियो में दोनों लड़कियां 'आ तो सही' गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो को इसी साल 12 सितंबर को अपलोड किया गया है और अब तक इस वीडियो को कुल 746,672 बार देखा जा चुका है.

गौरतलब है कि डेविड धवन के निर्देशन में बनी कॉमेडी फिल्म 'जुड़वा-2' 90 के दशक में आई सलमान खान और करिश्मा कपूर की 'जुड़वा' की दूसरी सीरीज थी, इस फिल्म में वरुण राजा और प्रेम का किरदार में नजर आए थें. बता दें, 1997 में आई फिल्म 'जुड़वा' में सलमान खान, करिश्मा कपूर, रंभा, कादर खान, शक्ति कपूर मुख्य भूमिकाओं में थे. वहीं 'जुड़वा 2' में वरुण, तापसी पन्नू और जैकलीन फर्नांडिस अहम किरदारों में थीं. यह फिल्म पिछले साल दशहरा के मौके पर 29 सितंबर को रिलीज हुई थी.

1 टिप्पणियाँ

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म