Get Your Verification Badge On Instagram Before It’s Too Late | बहुत देर हो जाये है इससे पहले Instagram पर अपना सत्यापन बैज प्राप्त करें

बहुत देर हो जाये इससे पहले Instagram पर अपना सत्यापन बैज  प्राप्त करें

instagram की लिंक पाने के लिए क्लिक करे

इंस्टाग्राम ने हाल ही में मंच को अधिक सुरक्षित बनाने और बाहर निकलने के लिए एक बेहतर जगह बनाने के लिए कई नई सुविधाएं पेश की हैं, और अब मंच उपयोगकर्ताओं को सत्यापित होने के लिए आवेदन करने का एक आसान तरीका प्रदान कर रहा है।

Instagram प्रोफाइल पर नीली टिक देखने के लिए यह बहुत दुर्लभ है, भले ही प्रोफ़ाइल सार्वजनिक आकृति या एक बड़ा ब्रांड हो। मंच पर सत्यापित होना पहले विशेषज्ञों के लिए टुकड़ा था। लोग बैकएंड प्रक्रिया से अवगत नहीं हैं, लेकिन इसका ज्ञान होने से कभी दर्द नहीं होता है।

हालांकि, वहां एक बाजार है, जो केवल अपने खाते के लिए सत्यापित स्थिति का दावा करते हुए, उपयोगकर्ताओं से अच्छी राशि एकत्र करने और एक अच्छी राशि एकत्र करने का अवसर इंतजार कर रहा है। हालांकि, पूरी प्रक्रिया हमेशा रहस्य के पीछे थी, क्योंकि नीली टिक चुपचाप खातों को यादृच्छिक रूप से प्रदान की गई थी।

नीला बैज एक सत्यापित खाते का संकेत है और उपयोगकर्ता को यह समझ में आता है कि वह खाता जिसका अनुसरण कर रहे हैं या इंटरैक्टिव प्रमाणीकृत है। हाल ही में, कंपनी ने Instagram ऐप पर साझा किए गए फॉर्म का उपयोग करके उपयोगकर्ताओं को सत्यापित खाते के लिए आवेदन करने का एक तरीका पेश किया है।..............................

How to apply for a verified account on Instagram:


अपने Instagram ऐप के अपने सेटिंग टैब के तहत सत्यापन के लिए अनुरोध।
प्रासंगिक पहचान दस्तावेज़ साझा करें। मंच एक सरकारी निकाय द्वारा जारी आईडी स्वीकार करता है और अधिक।
धैर्य रखें: आपको कुछ समय के लिए इंतजार करना होगा जिसमें Instagram अनुरोध की समीक्षा करे। मंच कहता है कि उपयोगकर्ता को जानकारी के साथ अधिसूचना मिलेगी कि प्रोफ़ाइल को मंजूरी दे दी गई है या अस्वीकार कर दिया गया है या नहीं। यदि प्रोफ़ाइल अस्वीकार हो जाती है, तो उपयोगकर्ता एक महीने के बाद फिर से आवेदन कर सकता है।
सत्यापित प्रोफ़ाइल के लिए आवेदन करने से पहले, यह अनुशंसा की जाती है कि आपको सत्यापित खाते की आवश्यकता को पढ़ना होगा। सोशल नेटवर्किंग प्लेटफॉर्म विशिष्टता, प्रामाणिकता, नोटिबिलिटी और पूर्णता के लिए खाते का मूल्यांकन करेगा।







2 टिप्पणियाँ

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म