कोई टाइटल नहीं

सोशलः इस महिला पर भारतीय प्रशंसकों के दिल क़ुर्बान


निव्या नवोरा


सोशल मीडिया पर पाकिस्तान के एक महिला की चर्चा गर्म है. यह महिला दुबई में भारत और पाकिस्तान के क्रिकेट मैच में रविवार को छा गई.
इस महिला के लिए सोशल मीडिया पर कई तरह की फ़ब्तियां कसी जा रही हैं. जैसे- तुम चिकन कोरमा जैसी, मैं कंकड़ वाली दाल प्रिये...एक तुझको पाने की खातिर पाकिस्तान जला डालूं, कोई डायरेक्टर हां कर दो गदर-2 बना डालूं. तुमने न सिर्फ़ मेरा दिल जीता है, किडनी और फेफड़ा भी.
सोशल मीडिया पर ये प्यार भरे अफ़साने कुछ समय पहले प्रिया-प्रकाश की जोड़ी के लिए लिखे जा रहे थे.
भारत-पाकिस्तान और बांग्लादेश मैचों के दौरान कैमरा कई बार इन पर आ कर रुका और फिर क्या था, भारतीय प्रशंसक इनके दीवाने बन गए.
उधर पाकिस्तान मैच हार रहा था और इधर ये महिला भारतीयों का दिल जीत रही थी. इस साल फ़रवरी में कुछ इसी तरह लोग प्रिया-प्रकाश के दीवाने हुए थे.
एशिया कप 2018इमेज कॉपीरइटGETTY IMAGES
लोग अंदाज़ा लगा रहे हैं कि ये महिला क्रिकेट फैन पाकिस्तान की है. कई न्यूज़ वेबसाइटों का दावा है कि इस महिला क्रिकेट फैन का नाम निव्या नवोरा है.
यह भी बताया जा रहा है कि वो सोशल मीडिया पर काफ़ी एक्टिव रहती हैं, पर फ़ेसबुक और ट्विटर पर इनके नाम के कई प्रोफ़ाइल हैं.
कई अकाउंट तो इन दिनों बनाए गए हैं तो कई पहले की बने हुए हैं. सभी पर एशिया कप के दौरान की तस्वीरें शेयर की गई हैं.
एशिया कप 2018इमेज कॉपीरइटGETTY IMAGES


निव्या के दीवाने अब पाकिस्तान से और मैच चाहते हैं. कइयों ने बीसीसीआई को टैग करते हुए पाकिस्तान के साथ और मैच कराए जाने की मांग की है.
तो कइयों ने भारत-पाकिस्तान मैच को सदा याद रखा जाने वाला बताया..
एक ट्वीटर यूजर ने लिखा है, "अपनी सारी ख़्वाहिशों को तुम पर वार जाते, अगर तुम खेलती तो अल्लाह की क़सम हम हार जाते..."

कैमरामैन को 'मैन ऑफ द मैच'

कई प्रशंसक मज़ाक में इस महिला क्रिकेट फैन को हर मैच में खोज निकालने वाले कैमरामैन को 'मैन ऑफ द मैच' देने की मांग कर रहे हैं.
लोग टीम इंडिया को जीत की बधाई देने के साथ-साथ कैमरामैन को भी बधाई दे रहे हैं. कई कैमरामैन को प्यार मे धोखा खाने वाला शख़्स बता रहे हैं, जो एक बार फिर प्यार की तलाश में है.

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म