LG V40 CONCEPT RENDERS REVEAL A NOTCHED DISPLAY AND FIVE-CAMERAS



Post Write By-UpendraArya

एलजी की आने वाली फ्लैगशिप, जिसे वी 40 कहा जाने की अफवाह है, कुछ समय के लिए खबरों में रही है जिसमें कुछ लीक और रिपोर्ट कुछ फीचर या दूसरे को प्रकट करती हैं। हमने पहले कुछ सुना है कि वी 40 में कुल मिलाकर पांच कैमरे हो सकते हैं, जिससे इसे इस तरह के सेटअप के साथ पहला स्मार्टफोन बना दिया जा सकता है। अब कुछ नए रेंडर सामने आए हैं जिन्होंने इस पांच कैमरे के सिस्टम पर कुछ प्रकाश डाला है।

वकार खान द्वारा प्रस्तुत अवधारणा के अनुसार वी 40 नीचे एक छोटी सी ठोड़ी के साथ एक उल्लेखनीय प्रदर्शन दिखाता है। हालांकि, पीठ पर, हम फिंगरप्रिंट सेंसर और फ्लैश के साथ एक तिहाई कैमरा सेट अप देखते हैं। अफवाह यह है कि प्राथमिक सेंसर में एक सुपर-वाइड कोण लेंस होता है, द्वितीयक के पास मानक चौड़ा कोण सेटअप होता है जबकि तीसरे का कार्य अभी भी अज्ञात है। हुवाई पी 20 प्रो एकमात्र फोन है जिसमें पीछे एक तिहाई कैमरा सेटअप है

मोर्चे पर, हम देखते हैं कि फोन में दो सेल्फी कैमरे हैं जिनमें इयरपीस बैठता है। ऐसा माना जाता है कि, जैसा कि एचटीसी यू 12 के मामले में था, एलजी वी 40 पोर्ट्रेट-इफेक्ट सेल्फ के लिए फ्रंट पर दोहरे कैमरे का भी उपयोग करेगा। स्क्रीन-टू-बॉडी अनुपात के मामले में, डिस्प्ले डिस्प्ले निश्चित रूप से अक्सर होगा एलजी वी 30 की तुलना में अधिक स्क्रीन रीयल-एस्टेट। डिवाइस का हार्डवेयर अभी भी अज्ञात है, लेकिन ऐसा माना जाता है कि फोन 4 जीबी या 6 जीबी रैम के साथ स्नैपड्रैगन 845 एसओसी लाइन के शीर्ष के साथ आएगा। जैसे ही हमें डिवाइस की अपेक्षित लॉन्च तिथि के बारे में अधिक जानकारी मिलती है, हम आपको अपडेट रखेंगे।


  

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म