सभी सुपर स्टारों ने क्या कहा श्रीदेवी की मौत पे।

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी का निधन दिल का दौरा पड़ने के कारण हो गया



12:24 (IST)
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने श्रीदेवी के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कहा कि, 'बहुत ही दु:खद है कि श्रीदेवी असमय चली गईं. वो एक युग की बहुत ही मशहूर अदाकारा थीं. उनके परिवार, उनकी इंडस्ट्री के सहकर्मी और उनके फैंस के प्रति मेरी संवेदनाएं.'


12:12 (IST)
बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने श्रीदेवी के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए ट्वीट किया कि, 'मैं श्रीदेवी के असमय निधन की खबर सुनकर शॉक्ड हूं. वो कई लोगों के लिए सपना थीं. ये मेरा सौभाग्य था कि मुझे उनके साथ काफी वक्त पहले स्क्रीन शेयर करने का मौका मिला. मेरे विचार और प्रार्थना उनके परिवार के साथ है.'

11:34 (IST)Exclusive: दुबई में श्रीदेवी के अंतिम 24 घंटों की पूरी डिटेल11:26 (IST)
खबरों के मुताबिक दोपहर 2 बजे तक श्रीदेवी का पार्थिव शरीर मुंबई के सांताक्रूज हवाई अड्डे पर चार्टर प्लेन से आएगा. जहां से उसे श्रीदेवी के लोखंडवाला इलाके में स्थित बंगले पर ले जाया जाएगा और आज शाम को ही मुंबई के सांताक्रूज श्मशान भूमि में उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा
11:03 (IST)
श्रीदेवी एक्टर मोहित मारवाह की शादी में शिरकत करने दुबई गई थीं. इस शादी में वो पूरी तरह से फिट नजर आ रही हैं. इस वीडियो में आप श्रीदेवी को हंसते और आराम से घूमते फिरते देख सकते हैं.
10:40 (IST)
श्रीदेवी के घर के बाहर मुंबई पुलिस बंदोबस्त में जुट गई है. माना जा रहा है कि दुबई से उनका पार्थिव शरीर करीब 2 बजे के आसपास मुंबई आ जाएगा, जहां फैंस के दर्शनों के लिए उन्हें रखा जाएगा. उसके बाद आज शाम तक ही उनका अंतिम संस्कार होगा.
10:10 (IST)
सुपरस्टार रजनीकांत ने ट्वीट किया है कि वो इस खबर से बेहद आहत हैं. मैंने अपना एक सच्चा दोस्त और इंडस्ट्री ने एक सच्चे लेजेंड को खो दिया है. उनके परिवार को मित्रों को मेरी संवेदना.




09:50 (IST)
फिल्म मॉम में श्रीदेवी के साथ काम कर चुके उनके सह कलाकार नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने श्रीदेवी को महानतम कलाकार बताया है और उनके परिवार को सांत्वना दी है
09:38 (IST)
फिल्ममेकर फराह खान ने श्रीदेवी के बारे में ट्वीट करते हुए कहा है कि सबसे चमकदार सितारा चला गया.

09:16 (IST)
सचिन तेंदुलकर ने श्रीदेवी को याद करते हुए कहा है कि मैं उनकी फिल्में देखकर बड़ा हुआ हूं. उनके जाने के गम में मेरे पास कहने के लिए शब्द नहीं हैं. उनके परिवार के प्रति मेरी संवेदनाएं.



09:09 (IST)
श्रीदेवी का अंतिम संस्कार मुंबई मेंं किया जाएगा, उनके घर के बाहर सैंकड़ों की संख्या में फैंस जमा हो गए हैं. उनका पार्थिव शरीर मुंबई लाया जाएगा


09:05 (IST)
Twitter : श्रीदेवी के निधन से सदमे में बॉलीवुड, अमिताभ को हुई घबराहट09:05 (IST)
सुपरस्टार कमल हासन ने श्रीदेवी के बारे में अपनी यादें ताजा करते हुए कहा है कि उन्होंने श्रीदेवी को बचपन से बड़ा होते देखा. उन्होंने शानदार स्टारडम हासिल किया. कमल हासन ने श्रीदेवी के साथ फिल्म सदमा में काम किया था. उनका काम आज भी उन्हें झकझोर कर रख देता है. उनको मिस करूंगा.


08:59 (IST)
सूचना प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी ने श्रीदेवी के निधन पर दुख जताते हुए उन्हें एक्टिंग का पावर हाउस बताया है.


08:47 (IST)PHOTOS : 2017 में परिवार और स्टार्स के साथ श्रीदेवी के चुनिंदा पल




08:38 (IST)
राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने श्रीदेवी के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कहा है कि श्रीदेवी करोड़ों फैंस का दिल तोड़कर चली गईं. मूनदिरम पिरई, इंग्लिश विंग्लिश और लम्हे में किया उनका काम दूसरे एक्टर्स के लिए एक प्रेरणा है. उनके परिवार को मेरी संवेदना.


08:25 (IST)
श्रीदेवी के निधन पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने उनको काम को याद करते हुए, शोक संतप्त परिवार को सांत्वना दी है

आज आई एक अविश्वसनिय खबर ने पूरे बॉलीवुड को हिलाकर रख दिया है. 54 वर्षीय एक्ट्रेस श्रीदेवी को दिल का दौरा पड़ने के कारण दुबई में उनका निधन हो गया.
मीडिया में आई जानकारी के मुताबिक, श्रीदेवी अपने पति बोनी कपूर और छोटी बेटी खुशी कपूर के साथ दुबई में मोहित मारवाह की शादी में हिस्सा लेने गई हुई थीं.

1 टिप्पणियाँ

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म