British Open 2018: Kevin Kisner's early morning 66 holds up, giving him one-shot lead at Carnoustie




Post Write By-UpendraArya

कार्नौस्टी, स्कॉटलैंड - जुलाई 1 9: संयुक्त राज्य अमेरिका के केविन किस्नर ने 1 9 जुलाई, 2018 को कर्नाउस्ती, स्कॉटलैंड में कार्नोउस्ती गोल्फ क्लब में 147 वें ओपन चैम्पियनशिप में से एक के दौरान 13 वें टी पर अपने टी शॉट को हिट किया। (गेटी छवियों के माध्यम से मैथ्यू लुईस / आर एंड ए / आर एंड ए द्वारा फोटो)

जब केविन किस्नर ने 12:30 बजे के बाद अपने पांच अंडर 66 पोस्ट किए। स्कॉटलैंड में स्थानीय समय, यह निश्चित रूप से ऐसा नहीं लगता था कि वह दिन के अंत में ओपन चैंपियनशिप का नेतृत्व करेंगे। उनके पीछे आने वाले 44 और समूह अभी भी थे, और कार्नोउस्टी के हिरण ग्रहणशील के रूप में देख रहे थे क्योंकि वे पूरे सप्ताह होंगे, संभावना है कि कोई कम हो जाएगा।


लेकिन गुरुवार को कोई भी नहीं हुआ, और किस्नेर के दौर में, जिसमें केवल 22 पॉट शामिल थे, ने उन्हें एरिक वान रूएन, ज़ेंडर लोम्बार्ड और टोनी फिनाउ पर एक-शॉट का नेतृत्व दिया। यह ओपन में किस्नर का सर्वश्रेष्ठ दौर है, और परिस्थितियों को देखते हुए अपने करियर के सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन प्रदर्शनों में से एक है। यह कुछ कड़ी मेहनत के बिना भी नहीं आया था।

किसान ने कहा, "मैंने ग्रीनबियर में इतनी बुरी तरह से डाल दिया, और मैंने वास्तव में कड़ी मेहनत की," दो सप्ताह पहले वेस्ट वर्जीनिया में 55 वें स्थान पर पहुंचने वाले किसान ने कहा। "मुझे लगा जैसे मेरी गेंद की स्थिति ग्रीनबियर पर बहुत दूर हो गई थी। मैं हर पट्ट को दाईं ओर लापता था। इसलिए मैं सोमवार यहां आया और मेरी गति पर वास्तव में कड़ी मेहनत की, जो हमेशा हमारे लिए आदी होने का सबसे कठिन काम है मुझे लगा जैसे हिरण इतने धीमे नहीं थे जितना कि हमने अतीत में किया था क्योंकि हवा अभी तक नहीं हुई थी। संक्रमण एक बड़ा सौदा नहीं था। और गेंद लाइन पर उतरने लगी, और जब मैं ऐसा कर रहा हूं, मुझे लगता है कि मैं उन्हें सब छेद सकता हूं। "

किस्नेर ने उन्हें पहले छेद नहीं किया, लेकिन जब पहली बड़ी गिरावट आई, तो यह छठी छठी छठी पर ईगल के लिए था, जिसमें आठवें, 13 वें, 14 वें और 15 वें छेद पर बर्डियां शामिल थीं, साथ ही विशाल पर बचाता है 16, 17 और 18 पर। यह सिर्फ उनकी डालने वाली नहीं थी, हालांकि दक्षिण कैरोलिना के मूल निवासी टी -54, 76 वें और अपने केवल तीन ओपन में कटौती के बावजूद अनुभवी लिंक प्लेयर की तरह अपना रास्ता बनाते थे। दिखावे।

Kisner ने कहा, "मुझे लगता है कि लिंक गोल्फ के आदी होने के लिए कुछ ऐसा करना है जहां से हम आते हैं।" "मुझे यह समझने में कुछ सालों लग गए हैं। आपको मेरी लंबी राय और हरे रंग के चारों ओर अपने लंबे शॉट्स के साथ वास्तव में अच्छा होना है, मेरी राय में। मेलेवे में गेंद लेना और चार या फिव्स बनाना, जो भी बराबर है है, जब आप थोड़ा दूर हैं। "

वान रूयोन एक और था जो सुबह की स्थितियों से लाभान्वित था, क्योंकि वह गुरुवार सुबह पहली टीई के दूसरे समूह में था। 28 वर्षीय दक्षिण अफ़्रीकी ने संक्षेप में एकल बिंदु पर एक अंक पर पांच विकेट लिए, लेकिन 18 वें दिन में उनका एकमात्र शॉट चार अंडर 67 के लिए गिरा दिया। वह साथी देशवासी लोम्बार्ड और फिनाउ से जुड़ गया, जो जारी है इस सीज़न के प्रमुखों में अच्छी तरह से खेलने के लिए, पहले से ही मास्टर्स में टी -10 और यूएस ओपन में एकल पांचवें स्थान हासिल कर चुके हैं।

25 वर्षीय ब्रैंडन स्टोन के एक अन्य दक्षिण अफ़्रीकी ने तीन अंडर 68 रन बनाये और उन्हें रयान मूर और ब्रेंडन स्टील के साथ पांचवें स्थान पर रखा।

दस खिलाड़ी दो-अंडर पैरा पर एक समूह बनाते हैं, जिसमें प्रमुख विजेताओं, रॉरी मैकिलॉय, जस्टिन थॉमस, जैच जॉनसन और कुछ हद तक आश्चर्यजनक रूप से डैनी विलेट शामिल हैं। 2016 की मास्टर्स चैंपियन के संघर्ष से उनकी सफलता के बाद से अच्छी तरह से प्रलेखित किया गया है, लेकिन उन्होंने आयरिश ओपन में टी -6 को खत्म करने, स्कॉटिश ओपन में टी -19 को समाप्त करने के संकेत दिखाए हैं। स्पेन के जॉन रहम भी दो समूहों में समूह के बीच हैं।

मैट कुचर, रिकी फाउलर, हेनरिक स्टेनसन और वेबब सिम्पसन प्रत्येक ने 70 से कम 70 के दशक का कार्ड बनाया। टाइगर वुड्स तेजी से शुरू हो गए, लेकिन अंत में फीका, किसान के चिल्लाने की दूरी में रहने के लिए एक समान 71 के साथ खत्म हो गया।

जॉर्डन स्पीथ ने 72 रन देकर एक ओवर में गोली मार दी, जबकि विश्व नंबर 1 डस्टिन जॉनसन पांच ओवर से 76 रन पर गिर गया।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म