पीएम मोदी की सभा के लिए लगाए 300 टैंकर, शनिवार को जयपुर में बाधित रहेगा जल परिवहन


Post Write By-UpendrArya

 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की शनिवार को अमरूदों के बाग में सभा होगी। सभा में सरकारी योजनाओं के लाभार्थियों से प्रधानमंत्री संवाद करेंगे। सभा में आने वाले लोगों के पेयजल इंतजाम की जिम्मेदारी जलदाय विभाग को दी है। जलदाय विभाग ने यहां 300 टैंकर लगाए हैं, ऐसे में शनिवार को शहर के अन्य क्षेत्रों में टैंकर से जल परिवहन बाधित रहेगा। शहर के ज्यादातर इलाकों के टैंकरों को अमरूदों के बाग में आने के निर्देश दिए हैं
विभाग के एडिशनल चीफ इंजीनियर दिनेश सैनी का कहना है कि सभा में आने वालों के लिए टैंकरों की व्यवस्था की है। शहर के इंजीनियर्स व कर्मचारियों की ड्यूटी भी लगाई है। सभी व्यवस्थाएं पूरी कर ली हैं।
यह है मामला :
जलदाय विभाग के इंजीनियर्स ने पहले 30 लाख रुपए का प्रस्ताव तैयार किया था। ठेकेदार फर्म नंदा सेल्स को ज्योतिनगर टंकी से अमरूदों का बाग की बाउंड्री तक डक्टाइल आयरन की पाइपलाइन बिछानी थी। इसके साथ ही सभास्थल पर जीआई के पाइपों की अस्थायी पाइपलाइन बिछाकर 200 से ज्यादा नल लगाए जाने थे। जब जिला प्रशासन के अधिकारी निरीक्षण करने पहुंचे तो जलदाय विभाग के अफसरों के मनसूबों पर पानी फिर गया। अमरूदों का बाग की जमीन का विवाद कोर्ट में होने के कारण स्थायी काम नहीं करने का फैसला लिया गया। विभाग के एडिशनल चीफ इंजीनियर दिनेश सैनी ने बताया कि यहां ज्योतिनगर टंकी से अमरूदों के बाग की बाउंड्री तक डीआई की पाइपलाइन बिछाई है। इस पर हाईड्रेंट लगा कर टैंकर भरे जाएंगे। इन टैंकरों से सभा में आने वाले लोगों की पेयजल इंतजाम होगा।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म